Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में अनियंत्रित टाटा मैजिक की चपेट में आने से 3 भाइयों की मौत,गंगा स्नान के लिए जा रहे थे हरिद्वार

मुजफ़्फ़ऱनगर। जनपद के थाना छपार के अंतर्गत हाईवे पर बरला -छपार के बीच अनियंत्रित टाटा मैजिक की चपेट में आने से दिल्ली निवासी अर्जुन, अभिषेक और रोहित की मौत हो गई। तीनों अन्य लोगों के साथ गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। बस का टायर पंचर हो जाने के कारण हाईवे किनारे खड़े होकर गन्ने का रस पीने लगे, इस दौरान अनियंत्रित टाटा मैजिक ने तीनों को कुचल दिया। वहीं घटना के पश्चात टाटा मैजिक चालक मौके से फरार हो गया।

आपको बता दें कि दिल्ली से श्रद्धालुओं की बस हरिद्वार जा रही थी। छपार टोल से आगे गौशाला के पास बस के टायर में पंचर हो गया, बस चालक पहिया बदलने लगा, इस दौरान बस में सवार आशा पल्ली रोड हमदर्द चौक दिल्ली निवासी सगे भाई अर्जुन व अभिषेक पुत्र सुनील कोटिया और इनके चाचा का बेटा रोहित हाईवे किनारे गन्ने का रस पीने लग गए, कुछ देर बाद ही अनियंत्रित टाटा मैजिक ने गन्ने का रस निकालने वाली मशीन में टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में तीनों भाई भी अनियंत्रित टाटा मैजिक की चपेट में आ गए और टाटा मैजिक भी पलट गया। घटना के पश्चात टाटा मैजिक चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों घायलों को पुरकाजी सीएचसी पर भिजवाया गया, जहां तीनों की मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय