Wednesday, April 24, 2024

नोएडा में तिजोरी से 4.70 लाख चोरी का 18 घंटे में खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के मिलन विहार कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के घर के तिजोरी के लाॅकर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने 4 लाख 70 हजार रुपए चोरी कर लिया था। चोरी की घटना के मात्र 18 घण्टे के अंदर पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर शत-प्रतिशत रुपए आज बरामद कर लिया।

थाना के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि राहुल पुत्र श्रीराम ने बीती रात को थाना दादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह काम करने के लिए ऑफिस गए थे। जब घर लौट कर आए तो उन्हें कुछ पैसे की जरूरत थी। उन्होंने अपने घर के लाॅकर से पैसे निकालना चाहा तो उन्हें पता चला कि उनके लॉकर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने उसमें रखे 4.70 लाख रुपए चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अपने पड़ोसी पुनीत पर पैसे चोरी करने का शक जाहिर किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से डाटा एकत्र किया गया व पुलिस टीम के द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई तो पता चला कि उक्त चोरी की घटना को अंजाम पुनीत पुत्र प्रमोद कुमार तथा चिंटू उर्फ सत्यम पुत्र विनोद सिंह ने दिया है। उन्होंने बताया कि जब अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो बदमाशों ने बताया कि उनसे जो 4,70,000 रूपये बरामद हुए हैं वह राहुल के घर से दिन में लॉकर का ताला तोड़कर चोरी किए थे और चोरी कर हमने पुनीत के घर में छिपा दिए थे। अभियुक्त चिंटू, राहुल के मकान में किराए पर अपनी मां के साथ रहता है जिसको जानकारी थी, कि राहुल ने कुछ समय पहले जमीन बेची है और जमीन का रुपया लॉकर में रखा है। इस पर हम दोनों ने मिलकर लॉकर का ताला तोड़कर लॉकर से उक्त रुपए चुरा लिए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय