Wednesday, April 24, 2024

शामली में लूट के आरोप में महिला समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली में लूट के मामले में पुलिस ने महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कांधला थाना क्षेत्र में बैंक कर्मचारी से लूट की थी, जिस मामले में पुलिस ने महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर नकदी सहित अन्य सामान बरामद गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक कांधला थाना क्षेत्र में 10 मार्च को आरबीएल माइक्रोफाइनेंस बैंक कर्मचारी फारुख खान गांव नाला से बैंक का कलेक्शन करने के बाद पूर्वी यमुना पटरी मार्ग से कांधला लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के दम पर 60,000 की नकदी सहित अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाजिद पुत्र बलेद्दीन, नदीम पुत्र अनवर निवासी ग्राम मलकपुर थाना कैराना, साबिर पुत्र अब्बास, आयशा पत्नी सादिक निवासी ग्राम नाला थाना कांधला, मुस्तफा पुत्र दिल्लू निवासी ग्राम मलकपुर थाना कैराना को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों की निशानदेही पर आयशा से 7000 नकद और एक मोबाइल, साबिर से 3,000 नकद व मोबाइल, वाजिद से 15,000 नकद व एक तमंचा और 2 जिन्दा कारतूस और नदीम से 14,000 नकद और 6 बैंक पासबुक समेत अन्य सामान बरामद किया। पुलिस के मुताबिक आयशा ने अपने अन्य परिचित के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय