Sunday, May 12, 2024

नोएडा में फैक्ट्री पर धावा बोलकर लाखों का कपड़ा लूटने वाले 7 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना फेस-दो क्षेत्र के होजरी कंपलेक्स में स्थित एक फैक्टरी पर धावा बोलकर बदमाशों ने लाखों रुपए कीमत के कपड़े लूट लिए थे। बदमाशों ने वहां मौजूद दो सिक्योरिटी गार्ड्स को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में आज थाना पुलिस ने 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लगभग 60 लाख रुपए कीमत का कपड़ा, घटना में प्रयुक्त लीलेण्ड गाडी व 03 अवैध चाकू बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि एक गार्ड की मुखबीरी पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था।

थाना फेस-दो में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र के बी-28 स्थित फैक्ट्री के निदेशक संजय कुमार राणा ने  थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी कंपनी में 16 अक्टूबर की देर रात को कुछ बदमाश आए। बदमाशों ने वहां मौजूद दो गार्डो को बंधक बना लिया, तथा कंपनी से करीब 9 टन कपड़ा एक टेंपो में भरकर लूट ले गए। पीड़ित के अनुसार लूटे गए कपड़े की कीमत लाखों रुपए बताई गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए 2 टीमों का गठन किया गया। गठित टीमों द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुये आसपास लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल नंबर की लोकेशन इत्यादि से भिन्न भिन्न स्थानों पर तलाश करते हुये घटना करने वाले अभियुक्तगण विनेश कुमार पुत्र मुकेश कुमार, जफर पुत्र रहीश, अनुज पुत्र सुखबीर, अरबाज पुत्र निजामुदीन, अनीश पुत्र इदरीश, खालिद पुत्र अनवर तथा इरशाद पुत्र हनीफ को खालिद के कबाडे के गोदाम के पास सेक्टर-80 से एफआईआर दर्ज होने के 24 घन्टे के अन्दर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से चोरी किया गया हॉजरी का कपडा कीमती लगभग 60 लाख रुपये व एक लीलेण्ड गाडी तथा 03 अवैध चाकू बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक गार्ड की मिलीभगत है। उसे भी शीध्र पकड़ लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय