Saturday, July 27, 2024

UP में 10वीं सीट के लिए राज्यसभा चुनाव,RLD के 9 विधायकों ने संजय सेठ को दिया वोट, शेयर की तस्वीर

लखनऊ। यूपी में 10 राज्यसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। इस बीच राष्ट्रीय लोकदल ने विधायकों की एक तस्वीर सोशल मीडिया साइट एक्स पर शेयर की है। तस्वीर के साथ लिखा गया है- पार्टी के सभी 9 विधायकों ने एकसाथ, एकमत होकर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशी संजय सेठ को वोट किया। राष्ट्रीय लोकदल का वोट किसान, नौजवान, गरीब, महिलाओं के हक में है। हर वोट भारत रत्न चौधरी चरण सिंह जी के विचारों से प्रभावित और प्रेरित है। सभी विधायकों का धन्यवाद है जिन्होंने देश की मूल भावना के प्रति, चौधरी साहब के आदर्शों, मानकों और उनके सपनों के प्रति अपनी कड़ी मुहर लगाई है।

राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के बाद आरएलडी विधायक गुड्डु चौधरी ने कहा कि , ”पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देशानुसार हमारे 9 विधायकों ने एनडीए के पक्ष में वोट किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच अपना दल नेता और यूपी के मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक के पद से मनोज पाण्डेय के इस्तीफे पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने कहा, “यह नमूना है, लोकसभा चुनाव आते-आते अभी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। उन्हें(अखिलेश यादव) विचार करना चाहिए कि उनके लोग उनसे क्यों भाग रहे हैं।

यूपी के मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद ने कहा कि, “हमारे 8 उम्मीदवार जीतेंगे क्योंकि हमारे पास बहुमत है। हर जन प्रतिनिधि अपने राज्य और निर्वाचन क्षेत्र में विकास और सुरक्षा चाहता है, ऐसे विधायक हमें वोट देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय