Sunday, October 6, 2024

देवबंद में साखन नहर के पास सडक़ हादसे में दो लोगों की हुई मौत, एक व्यक्ति हुआ गम्भीर रूप से घायल

देवबंद। देवबंद में स्टेट हाईवे पर साखन नहर के पास सडक़ हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद देवबंद सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनो मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। दुर्घटना में हुई मौत की खबर से मृतकों के परिजनों में हडकंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नागल थानाक्षेत्र के गांव बड़ोली निवासी नरेश कुमार (56) गांव के ही अपने रिश्तेदार सुभाष के साथ बाइक पर सवार होकर देवबंद कोतवाली क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। शाम के वक्त दोनों अपने गांव वापस लौट रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही वह स्टेट हाईवे पर साखन नहर के समीप पहुंचे तो उनकी बाइक बस से उतरकर सडक़ पार कर रहे गांव साखन खुर्द निवासी अनुज कुमार पुत्र चंदकिरण (27) से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।
दुर्घटना में बाइक सवार सुभाष, नरेश समेत अनुज गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को देवबंद सीएचसी भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुभाष व नरेश को गम्भीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही सुभाष ने भी दम तोड़ दिया।
मृतक अनुज के भाई सचिन ने बताया कि उसका भाई देवबंद में मजदूरी करने के लिए आता था। वह मजदूरी कर वापस घर लौट रहा था। दुर्घटना में हुई अचानक मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दोनो के परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय