Friday, September 20, 2024

मेरठ में कार में शराब पार्टी के दौरान हुआ हादसा, आरोपी मौके से फरार युवक दसे का शिकार

मेरठ। मेरठ आबूलेन में बांबे बाजार के पास फिर हादसा होने से बच गया। देर रात शराब के नशे में धुत रईसजादों की तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद कार में सवार तीन युवक मौके से फरार हो गए। दो युवकों की जान एयरबैग खुलने से बच गई। पुलिस ने न तो आरोपियों की कार कब्जे में ली गई और न ही कोई कार्रवाई की। वायरल वीडियो में शराब की बोतल भी देखी जा रही हैं।

देर रात तेज रफ्तार लग्जरी कार सोफिया की तरफ से आते हुए अचानक डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद पिछली सीट पर बैठे तीन युवक मौके से फरार हो गए। इसके चलते गाड़ी चला रहा युवक और अगली सीट पर बैठा दूसरा युवक मामूली रूप से घायल हुए। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। एक युवक ने खुद सूरजकुंड आर्य नगर निवासी, जबकि दूसरे ने स्पोर्ट्स कारोबारी निवासी गंगानगर बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार सवार दोनों युवकों ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ देहरादून जाने के लिए निकले थे। दोनों ही युवक शराब के नशे में धुत थे। पुलिस को गाड़ी से शराब की बोतल और अन्य सामान भी बरामद हुआ।

इसके बाद पुलिस ने परिवार के लोगों को बुलाकर दोनों युवकों को उनके हवाले किया। सदर बाजार एसओ शशांक द्विवेदी का कहना है कि मेरे पास कोई सूचना नहीं आई है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय