Friday, September 20, 2024

आजमगढ़ में प्रतिमा विसर्जन से वापस लौट रहे युवकों की मोटरसाइकिल पोल से टकराई, तीन की मौत,एक की हालत गंभीर

आजमगढ़। जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के बड़ैला ताल के पास बुधवार की देर रात प्रतिमा विसर्जन कर एक ही बाइक से लौट रहे 4 युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गई। हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के पलिया गांव में दीपावली पर प्रतिमा स्थापित की गई थी। बुधवार की शाम को डीजे के साथ युवक प्रतिमा विसर्जन के लिए रानी की सराय थाना क्षेत्र के बड़ैला ताल गये थे। विसर्जन जुलूस के साथ पलिया गांव निवासी सोनू राजभर (21), विवेक राजभर (22) और रानी की सराय थाना क्षेत्र के शाहखजुरा गांव निवासी रिक्की राजभर (18) और विक्की राजभर (22) एक ही बाइक से गये थे। विसर्जन के दौरान ही चारों युवक बाइक से सुम्भी बाजार चले गए। वहां से देर रात वापस लौट रहे थे। रानी की सराय और जहानागंज थाना सीमा पर स्थित बड़ैला ताल के पास बाइक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित बिजली पोल से टकरा गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बाइक पर सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पीछे से विसर्जन कर लौट रहे अन्य साथियों ने चारों को लहूलुहान देखा और तत्काल एंबुलेंस को सूचना दी। सभी को निजी अस्पताल में पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने सोनू, विवेक और रिक्की को मृतक घोषित कर दिया। विक्की की हालत गंभीर है। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही गुरुवार को तीनों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय