Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में दोस्तों ने ली सेल्समैन की जान, क्रेडिट कार्ड से दिलवाया था मोबाइल, किस्त मांगने पर की हत्या

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में तीन दोस्तों ने मिलकर एक मामूली सी बात पर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। शव ठिकाने लगाने के लिए 17 फीट गहरे नाले में फेंक दिया। मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से एटा के कंसुरी गांव निवासी सुभंजय (24) अपने बड़े भाई धनंजय के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हैबतपुर गांव में किराए पर रहता था। वह एक रिटेल स्टोर में बतौर सेल्समैन काम करता था। उसकी पुनीत नाम के युवक से दोस्ती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि सुभंजय ने पुनीत को अपने क्रेडिट कार्ड से एक मोबाइल किस्तों पर दिलवाया था। पुनीत को हर महीने किस्त अदा करनी थी। पिछले तीन महीने से पुनीत मोबाइल की किस्तें जमा नहीं कर रहा था। सुभंजय ने कई बार पुनीत से किस्त जमा न करने पर लगने वाली पेनाल्टी और ब्याज सहित किस्त जमा करने की मांग की। पुनीत को यह बात बुरी लगी।

इसी बात को लेकर पुनीत ने अपने दो साथियों विवेक और अमन के साथ मिलकर सुभंजय को मारने की योजना बनाई। सोमवार की रात में आरोपी सुभंजय को अपने साथ लेकर चले गए। इन लोगों ने एक साथ पार्टी की और फिर गौर सिटी हाउसिंग सोसाइटी के पास नाले के करीब ले जाकर रुमाल से उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कटारिया ने बताया कि पुनीत विवेक और अमन ने सुमंजय की रुमाल से गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने पुनीत और विवेक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सुभंजय गौर सिटी मॉल में शॉपर्स स्टोर में रिटेलर्स का काम करता था। आरोपी भी गौर सिटी मॉल में ही रिलायन्स स्टोर में एक साथ काम करते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय