Friday, September 20, 2024

बुंडेसलीगा : गत चैम्पियन बायर्न म्यूनिख की लगातार दूसरी हार, बोचम ने 3-2 से हराया

बर्लिन। गत चैम्पियन बायर्न म्यूनिख को रविवार को बुंडेसलीगा में बोचम के खिलाफ 3-2 से हार का सामना करना पड़ा, जो लीग में क्लब की लगातार दूसरी हार थी।

मेजबान टीम बायर्न म्यूनिख ने शानदार शुरुआत की और मैच के 14वें मिनट में जमाल मुसियाला ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बोचम ने मैच के 38वें मिनट में ताकुमा असानो ने के बेहतरीन गोल से 1-1 की बराबरी कर ली। ब्रेक से पहले बायर्न के लिए हालात बद से बदतर होते चले गए, क्योंकि मैच के 44 वें मिनट में केविन श्लोटरबेक ने कॉर्नर के जरिये गोल कर बोचम को 2-1 से आगे कर दिया।

बायर्न को 77वें मिनट में तब भारी झटका लगा,जब डेयोट उपामेकानो को उनका दूसरा पीला कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर भेज दिया गया। अगले ही मिनट में केविन स्टोगर ने पेनल्टी को गोल में बदलकर बोचम की बढ़त 3-1 कर दी।

मैच के 87वें मिनट में हैरी केन ने बायर्न के लिए दूसरा गोल कर कुछ उम्मीदें बढ़ाईं। हालांकि इसके बाद बायर्न की टीम बराबरी का गोल करने में असफल रही और अंत में मैच 3-2 से हार गई।

इस हार के साथ ही, बायर्न अब शीर्ष पर चल रहे बायर लेवरकुसेन से आठ अंक पीछे है, जिसने शनिवार को हेडेनहेम को 2-1 से हराया, जबकि बोचम 11वें स्थान पर पहुंच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय