Saturday, September 28, 2024

सीटेट पेपर लीक मामले में फरार आरोपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा, बागपत का निवासी

मेरठ। मेरठ पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई में सीटेट परीक्षा 2022 लीक मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम अजीत उर्फ बिट्टू पुत्र श्यामलाल निवासी खेड़ा इस्लामपुर बागपत है। अजीत सीटेट परीक्षा 2022 लीक मामले के बाद से फरार चल रहा था।

कंकरखेड़ा पुलिस व एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हाईवे के पास से अजीत को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में आरोपी के पास दो बेशकीमती मोबाइल बरामद हुए। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पुलिस ने सीटेट की परीक्षा लीक कराने वाले दो आरोपियों सोमबीर व महक सिंह को जेल भेज दिया था। वहीं गिरोह का एक सदस्य अजीत उर्फ बिट्टू पुत्र श्यामलाल निवासी खेड़ा इस्लामपुर बागपत फरार चल रहा था। शुक्रवार शाम पुलिस को सूचना मिली की आरोपी सरधना रोड पर किसी से मिलने के लिए आ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक की घेराबंदी शुरू कर दी।

कुछ देर बाद एक युवक शामली की तरफ से बाइक पर एक युवक पुलिस को आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने बाइक सवार को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देेखकर युवक ने भागने का प्रयसा किया। पुलिस ने पीछा कर आरोपी युवक को धर दबोचा। पुलिस आरोपी को पकड़कर थान ले आई। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान अजीत उर्फ बिट्टू के रूप में हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय