Sunday, September 29, 2024

कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने जड़ा थप्पड़, किसान आंदोलन को लेकर थी नाराज

चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया। बदसलूकी की घटना गुरुवार को 3 बजकर 40 मिनट के आसपास हुई। कंगना को थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कंगना बीजेपी मीटिंग में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्‍ली आ रही थीं। जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इस दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि, मामले को लेकर अभी और जानकारी सामने आना बाकी है। बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव के नतीजों में कंगना राजनीति की भी ‘क्वीन’ बनकर उभरीं। उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को मात दी। कंगना ने 74 हजार 755 वोटों के अंतर से चुनाव जीता। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। उन्होंने कहा, ”मेरा राजनीति में कोई खास मुकाम नहीं था। मैंने यह चुनाव मोदी के नाम पर लड़ा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंडी में पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता ने परिवारवाद की राजनीति को नकार कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा, ”यह मेरी जिंदगी का बेहद खास दिन है, क्योंकि मैंने पहला चुनाव जीता है, यह चुनाव अनिश्चितताओं से भरा रहा।” कंगना ने कहा कि अब हम सब मिलकर एक नई शुरुआत करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग समस्याएं हैं, जिसके अनुसार शुरुआत की जाएगी।

कांग्रेस की सांसद और सरकार ने कई कामों को रुकवाया है। उनके बारे में विधायकों से बात करके रणनीति बनाई जाएगी। अब वह कहीं जाने वाली नहीं हैं। वह मंडी के लोगों से मिलती रहेंगी। मीडिया से बात करने के अलावा, कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जनता को धन्यवाद दिया था। कंगना ने लिखा, ”समस्त मंडी वासियों को इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार। ये जीत आप सभी की है। यह जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की। यह जीत है सनातन की, यह जीत है मंडी के सम्मान की।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय