Friday, September 20, 2024

नोएडा सीईओ की अच्छी पहल, श्रमिकों को कम्युनिटी किचन में मिलेगा निःशुल्क भोजन

नोएडा। नोएडा शहर में अब कोई भी कंस्ट्रक्शन वर्कर एवं दैनिक वेतन भोगी श्रमिक भूखा नहीं रहेगा। इन लोगों के लिए नोएडा प्राधिकरण एवं इस्काॅन मंदिर के सौजन्य से सेक्टर-49 स्थित लेबर चैक पर कम्युनिटी किचन का शुभारंभ आज नोएडा सीईओ डा. लोकेश एम ने स्वयं भोजन बांटकर किया। यह व्यवस्था प्रतिदिन निःशुल्क की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नोएडा प्राधिकरण एवं इस्काॅन मंदिर के सौजन्य से सेक्टर-49 स्थित लेबर चैक पर गुरूवार को वर्तमान में कंस्ट्रक्शन वर्कर एवं दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के लिए निःशुल्क एवं उत्तम भोजन की व्यवस्था की गई। नोएडा सीईओ डा. लोकेश एम ने स्वयं वर्करों को पूरी, सब्जी और हलवा परोसा। यहां पर आज लगभग 488 वर्करों ने भोजन किया। इस दौरान सीईओ ने वर्करों से कम्युनिटी किचन से संबंधित फीडबैक भी लिया। नोएडा प्राधिकरण की इस पहल की श्रमिकों द्वारा काफी सराहना की गयी। इस दौरान श्रमिकों ने कहा कि जीवन रक्षा के लिए भोजन अति आवश्यक है। जिसका जुगाड़ नोएडा प्राधिकरण एवं इस्काॅन मंदिर ने कर दिया है।

 

इस मौके पर नोएडा सीईओ डा. लोकेश एम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भविष्य में कम्युनिटी किचन का आयोजन सस्ती दरों पर नोएडा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर कराया जाएगा। कम्युनिटी किचन में विभिन्न प्रकार के व्यजंन बनाएं एव परोसे जायेंगे। कम्युनिटी किचन में नोएडा शहर के लोग अपने परिवार के साथ जन्म दिन, पुण्य तिथि एवं शादी की वर्षगांठ पर आ सकेंगे एवं अपनी इच्छानुसार इस रसोई में अपना योगदान कर सकेंगे। किचन प्रबंधन द्वारा प्रत्येक कार्यक्रम का एक डाटाबेस बनाया जाएगा। जो लोग अन्न दान के इच्छुक होंगे, वे अपना योगदान दे सकते हैं।

 

 

नियत तिथि में स्वयं अथवा उनके परिवारजन आकर यहां भोजन वितरण में सहयोग कर सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान नोएडा लोकेश एम, मुख्य विधि सलाहकार आरपी गुप्ता, उप महाप्रबंधक (जन स्वास्थ्य) एसपी सिंह, उप महाप्रबन्धक (सिविल)विजय रावल, परियोजना अभियंता (जन स्वा0-।) गौरव बंसल, परियोजना अभियंता (जन स्वा0-।।) आरके शर्मा, परियोजना अभियंता (वर्क सर्किल-3) राजकमल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय