Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में BKU करेगी पुलिस के खिलाफ बड़ा आंदोलन, आज बुलाई आपातकालीन बैठक

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन ने गुरुवार को एक अति आपातकालीन बैठक बुलाई है, जिसमें भाकियू पुलिस के विरुद्ध बडे आंदोलन का बिगुल बजाएगी।

युवा भाकियू जिलाध्यक्ष कपिल सोम की हिस्ट्रीशीट खोलने पर कडा आक्रोश जताते हुए भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा है कि कपिल सोम एवं संगठन के कार्यकर्ताओं,  पदाधिकारियों को भाकियू टार्गेट नहीं करने देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि रतनपुरी थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा द्वारा युवा जिलाध्यक्ष कपिल सोम की हिस्ट्रीशीटर खोलने से भाकियू में रोष व्याप्त है। भाकियू ने गुरुवार को सुबह 10 बजे महावीर चौक कार्यालय पर पदाधिकारियों की एक अति आवश्यक बैठक बुलाई है, जिसमें पुलिस के विरुद्ध बडे आंदोलन का ऐलान होगा।

भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा का कहना है कि कपिल सोम ने रतनपुरी थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा की दलाली नहीं चलने दी तो हिस्ट्रीशीटर खोल दी गई है। उन्होंने बताया कि जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्ष, तहसील अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं प्रदेश के पदाधिकारियों की गुरुवार 20 जून को सुबह 10 बजे मुजफ्फरनगर कार्यालय पर आपातकालीन बैठक बुलाई गई है। बैठक में जो पदाधिकारी बुलाए गए हैं, वे ही आयेंगे।

बैठक में जिले के प्रशासन के विरुद्ध बड़े आंदोलन का बिगुल बजाते हुए घोषणा की जाएगी, जिसमें मुख्य मुद्दे भारतीय किसान यूनियन के युवा जिलाध्यक्ष कपिल सोम पर आंदोलन के मुकदमों की रतनपुरी थाना प्रभारी अक्षय शर्मा द्वारा हिस्ट्रीशीटर खोलना व किसानों एवं संगठन के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को मुजफ्फरनगर पुलिस टार्गेट करके परेशान करना शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय