Saturday, May 4, 2024

मुस्लिम समाज नहीं राजनीतिक लोग है रामविरोधी: आरिफ हवारी 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री मोहम्मद आरिफ हवारी ने कहा की राम मंदिर निर्माण को लेकर मुस्लिम समाज में किसी भी प्रकार का विरोध नहीं है।केवल राजनीतिक लोग विरोध कर रहे है।22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मुस्लिम समाज का एक प्रतिनिधि मंडल शहर में विभिन्न मंदिरों में होने वाले कार्यक्रम में रामभक्तो पर पुष्प वर्षा करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को बीजेपी नेता मोहम्मद आरिफ हवारी नगर पालिका सभागार में पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा की 22 जनवरी को शहर के विभिन्न मंदिरों में एलईडी लगाकर भगवान राम के मन्दिर  का प्राण प्रतिष्ठा समारोह लाइव दिखाया जाएगा। जिसमे उनके नेतृत्व में मुस्लिम समाज का एक प्रतिनिधि मंडल रामभक्तो पर पुष्प वर्षा करेगा। प्रतिनिधि मंडल में दिलशाद अंसारी,यासीन कूड़ाना,साजिम,नसीम ठेकदार, रकमू,नवाब आदि शामिल रहेंगे।

 

उन्होंने कहा की कांग्रेस ने राम मंदिर का ताला खुलवाकर विवाद पैदा किया।सपा ने रामभक्तो पर गोली चलवाकर राम मंदिर का विरोध किया।लेकिन मुस्लिम समाज सुप्रीम कोर्ट का आभार व्यक्त करता है।जिन्होने देश का सबसे ऐतिहासिक फैसला सुनाकर सदियों से चले आ रहे राम मंदिर विवाद को समाप्त कर दिया।इस फैसले का मुस्लिम समाज दिल से स्वागत कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय