Sunday, September 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में टीवी पत्रकार पर दबंगों ने किया हमला, मारपीट कर सिर फोड़ा, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। दो पक्षों में सुलह करा रहे एक पत्रकार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही शहर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत खांजापुर गांव में स्थित कांशीराम कालोनी निवासी सुनील वर्मा एक टीवी चैनल में पत्रकार के रूप में कार्यरत है। शहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित पत्रकार सुनील वर्मा ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे उसके घर के सामने सोनू पुत्र प्रेमचंद के पुत्र के साथ कुछ लड़के गाली-गलौज कर रहे थे। प्रेमचंद ने उनसे कहा कि वह घर पर बैठकर मामला शांत करा दें, जिसके बाद वह अपने घर पर बैठकर मामले को शांत कराने का प्रयास कर रहे थे, तभी दीपू उर्फ आशीष पुत्र अशोक, मोनू पुत्र धनपाल व कुनाल, पुत्र अशोक हाथो में बैट व लोहे की रॉड लेकर उसके घर में घुस गये और आते ही जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उक्त लोगों ने घर में तोडफ़ोड़ करते हुए गाली गलौज भी की और उसे घायल करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। इस मामले में शहर कोतवाली में दी गई तहरीर में दीपू उपर्फ आशीष, मोनू, कुनाल के खिलापफ धरा 452, 323, 324, 352, 5०4, 5०6, 427 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय