Saturday, October 5, 2024

नोएडा में आयोजित हुआ तहसील संपूर्ण समाधान दिवस, 204 शिकायतें दर्ज, 9 का समाधान

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर की तीनों तहसीलों में शनिवार को संपूर्ण तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान लोगों ने 204 शिकायतें दर्ज कराई। जिसमें मात्र 9 शिकायतों का विभागीय अधिकारियों द्वारा समाधान किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौतमबुद्व नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा द्वारा तहसील सदर में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता की गई। आयोजित तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने जनता की शिकायतों को सूुना। यहां जन सामान्य के द्वारा 9 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई, जिसमें विभागीय अधिकारियों के माध्यम से एक शिकायत का समाधान मौके पर ही किया गया।  इस अवसर पर डीएम ने जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता की शिकायतों एवं समस्याओं के निराकरण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार एवं शासन गंभीर है।

 

 

उन्होंने सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जिन विभागों से संबंधित जनता की शिकायतें दर्ज हो रही हैं। सभी संबंधित अधिकारी गंभीरता के साथ तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करें और मौके पर जाकर संबंधी शिकायतों का निराकरण कराएं ताकि संबंधित पोर्टल पर शिकायतों को ऑनलाइन किया जा सके।

 

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी जर्नांदन सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील शर्मा, उप जिलाधिकारी दादरी चारुल यादव, प्रभागीय वन अधिकारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य उपस्थित रहे। इसी प्रकार दादरी तहसील में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ, जहां पर कुल 153 शिकायतें जनता के द्वारा दर्ज कराई गई, जिसमें 6 शिकायतों का निराकरण तथा जेवर तहसील में अपर जिला अधिकारी भू/अ. बच्चू सिंह की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ, यहां पर जनता के द्वारा कुल 42 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई, जिसके सापेक्ष 2 शिकायतों का समाधान अंधिकारियों के माध्यम से कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय