Sunday, October 6, 2024

सीबीआई करे आर्मस्ट्रांग हत्याकांड की जांच- मायावती

तमिलनाडु/लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती अपने भतीजे एवं पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद के साथ रविवार को तमिलनाडु पहुंचीं और के. आर्मस्ट्रांग को श्रद्धाजंलि अर्पित की। मायावती ने राज्य की स्टालिन सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इस हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसपा की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार को चेन्नई के पेरंबूर इलाके में बेरहमी से हत्या कर दी गई। आर्मस्ट्रांग का पार्थिव शरीर श्रद्धांजलि के लिए पेरंबूर स्थित कॉर्पोरेशन स्कूल परिसर में रखा गया था। श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मायावती ने दिवंगत नेता के परिवार से मुलाकात की और ढांढस बढ़ाया।

 

मायावती ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान आर्मस्ट्रांग की हत्या को लेकर स्टालिन सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार गंभीर होती तो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाता। हम राज्य सरकार से मांग करते हैं कि इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया जाए।

 

 

बसपा प्रमुख ने कहा कि तमिलनाडु में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। तमिलनाडु सरकार को दलितों की रक्षा करनी चाहिए, न कि उनके साथ अपराध करने वालों के साथ खड़ा होकर उन्हें बचाना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय