Sunday, October 6, 2024

गाजियाबाद में पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने आठ साल के बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल किया

गाजियाबाद। साहिबाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गगन विहार में पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने आठ साल के बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। छात्र की जांघ में काटने से गहरा घाव हो गया। हमले के दौरान वह चिल्लाता हुआ घर की तरफ भागा लेकिन किसी ने मदद नहीं की। आरोप है कि कुत्ते के मालिक ने भी उसे छुड़ाने का प्रयास नहीं किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गगन विहार में रहने वालीं चमन ने बताया कि उनकी बेटी मायके में रहकर नौकरी करती है। उनका आठ साल का धेवता आरव कक्षा दूसरी का छात्र है। सुबह को आरव की मां अपनी ड्यूटी करने चली गई थीं जबकि वह भी स्कूल में पढ़ने गया। शाम साढ़े सात बजे वह काॅलोनी में पास की दुकान से दूध लेने जा रहा था। तभी पड़ोसी संदीप अपना पालतू कुत्ता घुमा रहा था।

 

 

आरोप है कि जैसे ही कुत्ते ने आरव को देखा तो वह उसे पर झपट पड़ा और पैर में जांघ पर काटकर गहरा घाव कर दिया। नानी का आरोप है कि कुत्ते के मालिक संदीप ने भी आरव को बचाने का प्रयास नहीं किया। छात्र रोता हुआ घर में घुसा। उसे दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले गए। वहां इलाज कराकर घर ले गए। परिजन संतलाल ने कुत्ते मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

 

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि शिकायत पर मामले की जांच कर रहे हैं। कुत्ते मालिक से नगर निगम की गाइडलाइन पूरे करने के लिए कहा है। कुत्ता घुमाते हुए उसका मुंह नोजल से बांधकर रखा जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय