Friday, September 20, 2024

शामली में पुलिस वालो की शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शामली। जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में स्थित डायल 112 के ऑफिस में शराब पार्टी की वीडियो वायरल हो रही है। जहां ऑफिस में ही दो पुलिसकर्मी वर्दी में और एक बिना वर्दी के पुलिसकर्मी बैठे हुए दिख रहे हैं। वही ऑफिस की मेज पर शराब के जामों दिख रहे है।शराब पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं पुलिस अधिकारी अभी कमरे के सामने कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

आपको बता दें कि पुलिस कर्मियों के द्वारा शराब पार्टी की यह तस्वीर शामली जनपद के डायल 112 ऑफिस के अंदर की है। जहां पुलिसकर्मी ड्यूटी पर ही तैनात रहते हुए ऑफिस में देर रात शराब पार्टी का मजा ले रहे हैं। वहीं ऑफिस के मेज पर ही पुलिस कर्मियों के द्वारा शराब के जाम छलकाए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटना की वीडियो जहां पुलिस कर्मियों के कार्य पर सवालिया निशान खड़े कर रही है। वहीं पुलिस कर्मियों के ड्यूटी पर कारनामों की भी पोल खोल रही है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रही है। हालांकि डायल 112 पुलिस विभाग अब इस मामले को दबाने में जुटा है। वहीं जब इस मामले में उच्च अधिकारी से बात करने का प्रयास किया, तो उन्होंने अभी कैमरे के सामने कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय