Thursday, September 19, 2024

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे तिरुमाला, भगवान वेंकटेश्वर का किया दर्शन पूजन

तिरुमाला। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पहुंचे। गडकरी गुरुवार सुबह मंदिर परिसर पहुंचे। यहां तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के अधिकारियों ने भगवान वेंकटेश्वर के रंगनायक मंडपम में उन्हें रेशमी वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया और भगवान का प्रसाद भेंट किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके बाद उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर पूजा अर्चना की। भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि आज मैंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए और उनसे सभी कामों के सफल होने की प्रार्थना की। केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी वीडियो क्लिप जारी की। जिसमें लिखा कि आज मैंने तिरुपति के तिरुमाला स्थित मंदिर पहुंच श्री वेंकटेश्वर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।

 

 

नितिन गडकरी आंध्र प्रदेश के तिरुमाला के दौरे पर बुधवार शाम को पहुंचे थे। बता दें कि भगवान वेंकटेश्वर का मंदिर आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमाला में स्थित है। जहां दुनियाभर से श्रद्धालु दर्शन के लिए दर्शन करने आते हैं। इस मंदिर की गिनती दुनिया के सबसे अमीर मंदिरों में होती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय