Friday, October 18, 2024

मेरठ में दरोगा की कार ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, युवक का पैर कटा

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खिर्वा रोड पर तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया। इस कार को एक दरोगा चला रहा था। अस्पताल में भर्ती युवक का डॉक्टरों को आधा पैर काटना पड़ा। पीड़ित के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के जेवरी गांव निवासी आदेश कुमार ने थाने में शिकायत की। इसमें बताया कि उसके साले का बेटा जोनी पाल पुत्र नरेश पाल निवासी कुलंजन गांव सरधना 20 जुलाई को मोटरसाइकिल से खिर्वा रोड से बुआ के घर जेवरी जा रहा था। एमपी फार्म हाउस के पास कंकरखेड़ा की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने उसे कुचल दिया। जोनी का बायां पैर कार के नीचे कुचल गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस कार को सरधना थाने में तैनात दरोगा योगेंद्र सिंह चला रहे थे। घायल जोनी को तत्काल ही कंकरखेड़ा के अनुभव अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती जोनी की हालत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों ने उसका पैर बचाने का प्रयास किया, लेकिन मंगलवार को अस्पताल में डॉक्टरों को उसका आधा पैर काटना पड़ा। पीड़ित परिवार ने एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा से शिकायत करके आरोपित दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी के निर्देश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय