Sunday, October 6, 2024

गाजियाबाद में कन्हैया मित्तल की गाड़ी में मारी टक्कर, फाड़ा टायर, विरोध में चालक को पीटा

गाजियाबाद। गाजियाबाद के भोपुरा कुटी में एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे भजन गायक कन्हैया मित्तल की मर्सिडीज गाड़ी में चार युवकों ने थार कार से जोरदार टक्कर मार दी। इस बीच गाड़ी का टायर फट गया। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके चालक नरेंद्र को भी पीटा। सूचना मिलने पर कार्यक्रम में मौजूद लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने घेरा बनाकर भजन गायक की सुरक्षा की। डायल-112 के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे थे। आयोजकों ने मामले में पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है।

भोपुरा निवासी और धार्मिक कार्यक्रम के आयोजक शंभू ने बताया कि उनका कार्यक्रम होना था। भजन गायक कन्हैया मित्तल अपनी मर्सिडीज गाड़ी लेकर यहां पहुंचे थे। उनकी गाड़ी कार्यक्रम स्थल से 100 मीटर दूर खड़ी थी। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे भक्तों को काफी देर तक अपने भजनों से मंत्रमुग्ध किया। इसका वीडियो नोएडा में पहुंचे सैकड़ों की संख्या में भक्तों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मगर जब वह कार्यक्रम खत्म कर गाड़ी में बैठकर आगे बढ़ने लगे तो पीछे से थार गाड़ी में सवार चार युवकों ने तेज स्पीड में टक्कर मार दी। इससे गाड़ी को काफी नुकसान हुआ और अचानक से टायर भी फट गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घेरा बनाकर भजन गायक की गाड़ी का टायर बदलवाया।

इससे माहौल गर्मा गया। धार्मिक कार्यक्रम के आयोजक शम्भू ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तमाम लोग इकट्ठा हो गए थे। मौके पर डायल-112 के पुलिसकर्मी भ पहुंचे थे। उन्होंने मामले को पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी। एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि घटना की लिखित शिकायत नहीं मिली है। मामले में शिकायत आने पर जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय