Friday, September 20, 2024

भाजपा अब मुझे मौका नहीं देगी,मैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता, आराम से जिंदगी जी रहाः ब्रजभूषण सिंह

गोण्डा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अपने नजरिये में नरमी का संकेत देते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद ब्रजभूषण सिंह ने सोमवार को कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में राज्य की कानून व्यवस्था मजबूत हुयी है और कानूनी प्रक्रिया के तहत अपराधियों के विरुद्ध बुलडोजर की कार्यवाही हो रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


जिले में परसपुर थाना क्षेत्र के राजा टोला में सपा नेता की हत्या के बाद सोमवार को पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचे श्री सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि योगी सरकार अपराधियों के साथ नहीं है। परसपुर कांड जैसी अभूतपूर्व जघन्य घटना के बाद अपराधियों पर मिशन के तहत गोण्डा पुलिस ने कार्यवाही की।

 


सिंह ने पीड़ित परिवार की बदहाली का हवाला देते हुये योगी सरकार से उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि संगठन सरकार से बड़ा होता है लेकिन इसे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान से नहीं जोड़ा जाना चाहिये। 

 


ब्रजभूषण ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया के तहत अपराधियों के विरुद्ध बुलडोजर की कार्यवाही हो रही है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि जिस प्रकार कृत्य मृतक ओमप्रकाश सिंह संग गत 19 जुलाई को आरोपियों ने किया ऐसे कुकृत्य की इजाजत कोई भी राजनैतिक दल का कोई भी शख्स नहीं दे सकता।मैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता हूं आराम से जिंदगी जी रहा हूं।


उन्होंने कहा कि जब पुलिस इस बड़ी घटना में बड़ी कार्यवाही कर रही है तो सीबीआई जांच का कोई औचित्य नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय