Friday, September 20, 2024

2029 के लोकसभा चुनाव में फिर बनेेगी एनडीए की सरकार – अमित शाह

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जल आपूर्ति परियोजना न्याय सेतु का उद्घाटन किया। इस दौरान अपने संबोधन में शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) 2029 के लोकसभा चुनावों में फिर से सत्ता में आएगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री के रूप में वापस आएंगे। शाह ने कहा, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विपक्ष को जो करना है, करने दें, 2029 में फिर एनडीए व मोदी जी आएंगे।” विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, “वे नहीं जानते कि भाजपा ने इस चुनाव में कांग्रेस को तीन चुनावों में मिली सीटों से अधिक सीटें जीती हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ये लोग जो अस्थिरता फैलाना चाहते हैं, वे बार-बार कहते हैं कि ये सरकार चलने वाली नहीं है। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूं कि न केवल यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि अगली सरकार भी एनडीए की होगी।” न्याय सेतु परियोजना के महत्व पर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। पानी बहुत महत्वपूर्ण है, इसके बिना हम नहीं रह सकते। जब पानी साफ नहीं होता है, तो हमें बहुत सारी बीमारियां होती हैं। इस पूरे क्षेत्र के लिए, इसके माध्यम से 24 घंटे फिल्टर-साफ पानी की आपूर्ति की जाएगी। यह समय की कसौटी पर खरा उतरेगा।”

 

 

 

उन्होंने कहा, “यह परियोजना करीब 125 एकड़ में फैली हुई है। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से स्मार्ट सिटी पर फोकस रहा है और चंडीगढ़ इस सूची में पहले स्थान पर है। अब तक एक लाख करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं। देश के 74 प्रतिशत घरों तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने का मिशन पूरा हो चुका है और जल जनित बीमारियों में काफी कमी आई है। मोदी जी के तीसरे कार्यकाल के खत्म होने से पहले देश के हर घर तक स्वच्छ जल पहुंचाने का काम पूरा हो जाएगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय