Friday, September 20, 2024

शामली में मुठभेड के बाद गौकशी की घटना में फरार चल रहे दो गौ तस्कर गिरफ्तार

शामली। शहर कोतवाली पुलिस ने देर रात्रि मुठभेड के बाद गौकशी की घटना में फरार चल रहे दो गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक गौतस्कर पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। पकडे गए गौतस्करों के पास से एक अवैध तमंचा, कारतूस व बाईक बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत 27 जुलाई को शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव झाल के जंगल में प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिले थे। जिसके सम्बन्ध में कोतवाली पुलिस ने सुंसगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर गौतस्करों की तलाश शुरू कर दी थी। घटना के संबंध में दो दिन पूर्व पुलिस ने चार गौतस्करों को गिर फ्तार किया था। रविवार देर रात्रि कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि घटना में फरार चल रहे दो अन्य गौतस्कर गांव सिंभालका के जंगल में एक अन्य घटना को कारित करने के प्रयास में खडे है। जिस पर कोतवाली पुलिस ने सिंभालका के जंगलों में गौतस्करों को घेर लिया और पुलिस की बदमाशों से मुठभेड हो गई। जिसमें एक बदमाश शमीम पुत्र निजामुदीन निवासी सलफा थाना कांधला घायल हो गया, जबकि जुनैद पुत्र नसीम निवासी ग्राम सलफा को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर मय दो खोखा व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक बाईक बरामद की है।

 

 

एएसपी एसके सिंह ने बताया कि घटना में लिप्त अन्य अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु टीमें प्रयासरत है। यथाशीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी। गौकशी की घटना में संलिप्त 4 गौ-तस्करों नसीम, इरशाद, साहिल व सौरभ को गत 2 अगस्त को ग्राम झाल के जंगल से गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय