Friday, September 20, 2024

झूठे आरोप लगाकर मेरी छवि खराब करने की कोशिश, करेंगे पर्दाफाश – सीएम सिद्दारमैया

मैसूर। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने भाजपा और जेडीएस पर मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (एमयूडीए) भूमि आवंटन घोटाले के संबंध में झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने शनिवार को कहा, “कांग्रेस ने विपक्ष की पदयात्रा के खिलाफ जन आंदोलन सम्मेलनों का आयोजन किया। हमने लोगों से कहा है कि वे झूठ बोल रहे हैं, वे झूठे आरोपों के साथ पदयात्रा कर रहे हैं। वे सिद्धारमैया की छवि पर काला धब्बा लगाने की कोशिश कर रहे हैं। वे चुनी हुई सरकार को हटाने की कोशिश कर रहे हैं।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने आगे कहा, “वे मेरे नाम को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, उनका मानना ​​है कि इससे उन्हें राजनीतिक ताकत हासिल करने में मदद मिलेगी। हालांकि विपक्ष के नेताओं पर कई आरोप हैं और हम जल्द ही सभी का पर्दाफाश करेंगे। हमने उनमें से कुछ का उल्लेख किया है, कुछ अभी भी जांच के दायरे में है। एक बार रिपोर्ट सामने आने के बाद हम जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। चाहे वह कुमारस्वामी हों या येदियुरप्पा या विजयेंद्र या अशोक। हम सभी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

जिसने भी गलती की है, उसे कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। वे झूठे आरोपों के आधार पर विरोध कर रहे हैं, लेकिन जनता इन झूठों को खारिज कर देगी।” उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता एचडी कुमारस्वामी, बीएस येदियुरप्पा, बीवाई विजयेंद्र और विधानसभा में विपक्ष के नेता आर अशोक सहित अन्य नेताओं के घोटालों का भी खुलासा करेंगे, जिनमें वे कथित रूप से शामिल हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हमने अब इन झूठे आरोपों से राजनीतिक और कानूनी तौर पर लड़ने का फैसला किया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय