Friday, September 20, 2024

मेरठ में घर के अंदर से खींचकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ का प्रयास

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र के मोहल्ले में एक 16 वर्षीय किशोरी को उसके घर के अंदर से खींच छेड़छाड़ की गई। आरोपी की किशोरी के मकान के नीचे ही बिजली की दुकान है। पुलिस ने घटना के संबंध में पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। घटना की सूचना पर बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी इलाके के बीजेपी नेताओं के साथ मौके पर पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मिली जानकारी के अनुसार नौचंदी क्षेत्र की एक कालोनी में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहते हैं। उनके मकान के नीचे मेराजुद्दीन इलेक्ट्रॉनिक की दुकान करता है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि कल रात जब वह काम पर गये हुये थे तब मेराजुद्दीन रात करीब 9:30 बजे घर में जबरदस्ती घुस कर उनकी 16 वर्षीय बेटी को घर में से जबरदस्ती ले जाकर दुकान में छेड़खानी करने लगा था पैसे दिखाये। बेटी के शोर मचाने पर जब मां मौके पर पहुंची तो मेराजुद्दीन दुकान छोड़कर भाग गया।

 

पीडिता के पिता के अनुसार घर पहुंचने पर जब उन्हें घटना का पता लगा तो उन्होंने 112 नम्बर पर पुलिस को कई बार काल की। लेकिन हर बार फोन बिजी मिला, बात नहीं हो सकी। सूचना मिलने पर भाजपा नेता अंकित चौधरी इलाके के पार्षद परवीन अरोड़ा, मनोज गुप्ता, अनुज चौधरी, कपिल जैन, कृष्ण गोपाल, मन्ता ठाकुर, चीनू शर्मा, भीम सेनी, ऋषब पांडे के साथ नौचंदी थाने पहुंचे और मेराजुद्दीन के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की।

 

बीजेपी नेता के अनुसार उनके पहुंचने के बाद पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया। थाना नौचंदी पुलिस के अनुसार आरोपी घटना के बाद से फरार है,जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय