Wednesday, October 9, 2024

यूपी उपचुनाव के लिए सपा ने जारी की प्रभारियों की सूची,देखें कहां किसे मिली जिम्मेदारी?

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज करते हुए सोमवार को प्रभारियों को सूची जारी कर दी। कोटहरी में शिवपाल सिंह यादव को प्रभारी बनाया गया है। वहीं मिल्कीपुर की जिम्मेदारी अवधेश प्रसाद को सौंपी गई है। मिर्जापुर का वीरेंद्र सिंह, करहल का चंद्रदेव यादव, फुलपुर का इंद्रजीत सरोज व सीसामऊ का राजेंद्र कुमार को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इनमें से छह सीटों पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रभारियों के नामों का ऐलान कर दिया है। शेष चार सीटों पर जल्द ही प्रभारियों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। ध्यान दें, राज्य में 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों की सूची अभी तक जारी नहीं की गई है। इन सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करने को लेकर खींचतान चल रही है।

 

 

इस संबंध में शनिवार को पार्टी संगठन की ओर से बैठक भी हुई थी। बैठक में फूलपुर सीट कांग्रेस को दिए जाने की मांग उठी थी। महामंत्री अनिल यादव ने कहा था कि नेताओं और कार्यकर्ताओं की भावनाओं से हम पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराएंगे और इसके बाद आगे क्या फैसला लेना है, इस संबंध में रूपरेखा तैयार करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय