Friday, September 20, 2024

मार्निंग वाक से लौटी महिला के गले से चेन लूट कर आरोपी फरार

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में नई मंडी थाना क्षेत्र के मोहल्ला आदर्श कॉलोनी में आज सुबह लगभग 7 एक चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है, जहां एक महिला जो मार्निंग वॉक के बाद अन्य महिलाओं के साथ घर लौट रही थी, उसके गले से बदमाश ने सोने की चेन छीन ली और फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

 

घटना के समय महिला अपने घर में प्रवेश कर रही थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है। ऐसी घटनाएं लोगों में असुरक्षा की भावना को बढ़ा देती हैं, इसलिए सुरक्षा के उपायों को मजबूत करने की आवश्यकता है। आपको बता दें कि मॉर्निंग वॉक करके वापस लौटने के बाद गेट खोलकर घर में घुस रही महिला के साथ सोने की चेन लूट की वारदात को अंजाम देते हुए आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

 

 

सीसीटीवी में कैद हुई दिनदहाड़े लूट की इस घटना को लेकर पुलिस अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है। शुक्रवार को शहर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की आदर्श कॉलोनी की रहने वाली महिला सीमा गुप्ता पत्नी श्याम सुंदर गुप्ता रोजाना की तरह सवेरे के समय मॉर्निंग वॉक करने के लिए गई थी। मॉर्निंग वॉक के बाद घर लौटी महिला जिस समय मकान का दरवाजा खोलकर घर के भीतर घुस रही थी तो इस दौरान मौके पर पहुंचे युवक ने पीछे से महिला के गले में पड़ी सोने की चेन खींची और उसे झटक कर मौके से पैदल ही फरार हो गया।

 

 

दिनदहाड़े अंजाम दी गई लूट की इस घटना को लेकर जब महिला द्वारा शोर शराबा किया गया तो उसकी आवाज को सुनकर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।  सीओ रूपाली राव चौधरी का यह बयान कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लोगों में विश्वास बनाए रखने का प्रयास है। पुलिस की तेजी से कार्रवाई और सुरक्षा के उपायों को और सख्त करने से ही इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय