Friday, September 20, 2024

पहले ‘बाथटब’ फिर डिनर टेबल, अभिनेता करन ठक्कर ने रक्षाबंधन पर साझा की तस्वीरें, लोग बोले- भाई ये क्या

मुंबई। क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में एसपी अमित लोढ़ा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता करन ठक्कर ने रक्षा बंधन के अवसर पर आयोजित रात्रिभोज की एक शानदार झलक शेयर की है। करण के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस प्‍लेटफॉर्म में उन्‍होंने अपने फैंस के लिए एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में हम उनके खाने की मेज की झलक हैं। टेबल पर बिल्कुल सही तरीके से रखी गई क्रॉकरी और खाने की चीजें एक लाइन में रखी हुई हैं। हम तस्वीर में दही, छोले, पनीर की ग्रेवी, चावल, आलू और सलाद देख सकते हैं। इससे पहले रक्षाबंधन के मौके पर हैंडसम हंक ने तौलिया में लिपटे हुए अपनी शानदार मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की थीं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने पोस्ट को ‘बाथटब’ इमोजी के साथ कैप्शन दिया था। इसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए करण ने लिखा था, “मेरे सभी भाइयों और बहनों के लिए, रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।” पंजाब से ताल्लुक रखने वाले करण ने पहली बार 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और यश राज फिल्म्स के अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत बनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद उन्होंने 2009 के शो ‘लव ने मिला दी जोड़ी’ से समीर का मुख्य किरदार निभाते हुए अपना टीवी डेब्यू किया। इसके बाद करण ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’, ‘पुनर्विवाह’, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ जैसे टीवी शो में काम किया है।

 

 

38 वर्षीय अभिनेता ने ‘झलक दिखला जा 7’, ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’, ‘फराह की दावत’, ‘किलर कराओके अटका तो लटका’ और ‘किचन चैंपियन 5’ में भी भाग लिया है। उन्होंने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में एसपी अमित लोढ़ा के रूप में अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसे नीरज पांडे ने बनाया और लिखा है। इस शो में अविनाश तिवारी, अभिमन्यु सिंह, बृजेश्वर सिंह, जतिन सरना, रवि किशन, आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं। करण नीरज पांडे द्वारा निर्मित और निर्देशित जासूसी थ्रिलर सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ का भी हिस्सा थे।

 

 

इस शो में के के मेनन ने हिम्मत सिंह की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा इसमें विनय पाठक, विपुल गुप्ता, सैयामी खेर जैसे कलाकार हैं। करण ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ में भी नजर आ चुके हैं। उनके साथ इसमें आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, ऐश्वर्या सुष्मिता और अन्य कलाकार भी थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय