Friday, September 20, 2024

शामली में जिला पंचायत सदस्यों ने पंचायत कार्यालय में किया हंगामा,सरकारी कागजों को लीक करने का आरोप

शामली। जनपद के जिला पंचायत ऑफिस में आज हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जहां पर करीब एक दर्जन जिला पंचायत सदस्यों ने पहुंचकर जिला पंचायत अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए और जहां जिला पंचायत अधिकारी सभी मामलों में चुपी साधते दिखे। वहीं जिला पंचायत ऑफिस में हंगामा करने वाले सदस्यों का नेतृत्व करने कर रहे बीजेपी नेता मनीष चौहान ने बताया कि पिछले करीब 9 महीनो से जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा कोई मीटिंग नहीं की गई और विकास कार्यों को भी बाधित किया जा रहा है। हम लोगों के द्वारा जो कार्य करने के बाद बिलों पर भी सिग्नेचर नहीं हो रहे। वही उन्होंने बताया कि ऑफिस से सरकारी पेपर की प्राइवेसी लीक करने का आरोप भी जिला पंचायत ऑफिस के लोगों पर लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला जनपद के जिला पंचायत ऑफिस से जुड़ा है। जहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष और करीब एक दर्जन जिला पंचायत सदस्यों के बीच आपसी खींचातानी चल रही है। मंगलवार को जिला पंचायत ऑफिस में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे भाजपा नेता मनीष चौहान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जिला पंचायत कार्यालय पर करना चाहते थे। जिसके चलते उन्हें जिला पंचायत ऑफिस में ना तो प्रेस कांफ्रेंस करने दी और ना उसकी कोई व्यवस्था होने दी। वही बाद में उन्होंने अपने साथ आए अन्य 11 जिला पंचायत सदस्यों को लेकर जमकर जिला पंचायत अधिकारी के ऑफिस में हंगामा किया और कई गंभीर आरोप लगाए। वही दुसरी ओर जिला पंचायत अधिकारी नईम अख्तर चुप्पी साधते दिखे।

 

पुरे हंगामा करने के दौरान प्रदर्शन करने वाले जिला पंचायत सदस्यों का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता मनीष चौहान का कहना है, कि हमारे जिला अध्यक्ष मधु गुर्जर सीधी है और वह किसी के चुगल में फंसी हुई है। उसे उल्टा सीधा काम कर कुछ लोग उसे जेल भिजवाना चाहते हैं। करीब 2023 के दिसंबर महीने में हमारे यहां जिला पंचायत अध्यक्ष बोर्ड की मीटिंग हुई थी। जिसके बाद आज तक कोई मीटिंग नहीं हुई है। जबकि विकास कार्य क्षेत्र में लंबित पड़े हुए है। वहीं जिन ठेकेदारों ने काम किया है। उनके बिलों पर भी साइन नहीं हो रहे है । वहीं भाजपा नेता मनीष चौहान ने जिला पंचायत अधिकारियों के ऑफिस में सरकारी कागज को प्राइवेट लोगों को देने का भी आरोप लगाया है। कि सरकारी कागज बोर्ड की मीटिंग से संबंधित कागज बाहर के अन्य लोगों तक जा रहे हैं। वहीं उन्होंने किसी प्राइवेट युवक के द्वारा ठेकेदारों को फोन करने और खुद जांच पड़ताल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जिला पंचायत अध्यक्ष और करीब 12 जिला पंचायत सदस्यों के बीच विकास कार्य को लेकर और अपने मुद्दों को लेकर जुबानी राजनीति जंग चल रही है। जिसके चलते एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे व भाजपा नेता मनीष चौहान ने नाम ना लेते हुए भाजपा के पूर्व एमपी व विधायक पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय