Thursday, September 19, 2024

सहारनपुर में चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम

सहारनपुर (तल्हेडी बुजुर्ग)। कस्बे में अज्ञात शातिर चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बबलू पुत्र दयाराम निवासी सरसीना ने देवबंद कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि तल्हेडी बुजुर्ग कस्बे में रेलवे रोड पर उसकी वेल्डिंग की दुकान है। जिसमें बीती देर रात कुछ अज्ञात चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर एक जनरेटर व स्प्रे मशीन की कुछ बैटरी चोरी कर ली है।
उसने बताया कि सुबह जब वह दुकान पर पहुंचा तो शटर खुला हुआ था और उसमें से यह सामान गायब था। दुकान में हुई चोरी को देखकर उसने घटना की जानकारी आसपास के दुकानदारों को दी तो पता चला कि पास में ही शकील पुत्र समयदीन निवासी साखन कला की साइकिल मरम्मत करने की एक दुकान है जिसका ताला तोड़कर भी अज्ञात चोरों ने हथौड़ा व अन्य सामान चोरी किया है। जिसके बाद उन्होंने उसकी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी करने के पश्चात चोर हथोड़ा व घटना में प्रयुक्त अन्य सामान वहीं छोड़ कर चले गए।
पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही करने व सामान बरामदगी के लिए गुहार लगाई है। जानकारी मिलते ही तल्हेडी चौकी प्रभारी अजय कसाना और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच पड़ताल की और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गए। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय