Thursday, September 19, 2024

एक लाख के इनामी अंकित यादव को यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

वाराणसी। जिले के एक लाख के इनामी अंकित यादव को यूपी एसटीएफ ने जनपद पाकुर (झारखण्ड) से गिरफ्तार कर लिया। लक्ष्मीकुण्ड लक्सा निवासी इनामी अंकित यादव पुत्र स्व. बंशी यादव दशाश्वमेध थाने में दर्ज मुकदमे में लम्बे समय से फरार चल रहा था।

अंकित को थाना पाकुर नगर कोतवाली (झारखण्ड) में दाखिल कर एसटीएफ टीम उसे वाराणसी लाने के लिए न्यायालय से ट्रांजिट रिमाण्ड प्राप्त करने में जुट गई है। एसटीएफ के स्थानीय अफसरों के अनुसार दशाश्वमेध क्षेत्र में अंकित यादव ने अपने गैंग के साथियों के साथ मिलकर अपने दुश्मन दिनेश यादव के घर पर चढ़कर जान से मारने की नियत से अन्धाधुन्ध फायरिंग की थी। जिसमें दिनेश यादव सहित कुल 3 लोग घायल हो गये। मौके पर दहशत फैलाते हुए अंकित भाग निकला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सम्बंध में थाना दशाश्वमेध में मुकदमा पंजीकृत हुआ था । जिसमें अंकित यादव के कई साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मुख्य आरोपी अंकित यादव घटना के बाद से फरार चल रहा था। जिस पर वाराणसी पुलिस ने एक लाख रूपए इनाम घोषित किया। एसटीएफ की टीम ने धरातलीय एवं इलेक्ट्रानिक अभिसूचना संकलन से अंकित यादव को जनपद पाकुर (झारखण्ड) से दबोच लिया। वहां अंकित लुक छिप कर रह रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय