Friday, September 20, 2024

सीएम योगी ने उप-चुनाव की तैयारियों पर की चर्चा, हिंदी भवन में हुआ स्वागत

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचे। यहां उनका हिंदी भवन और रेडीशन होटल में कार्यक्रम था। हिंदी भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यकर्ताओं के साथ गाजियाबाद विधानसभा उप-चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बैठक में केबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, मंत्री बृजेश सिंह, कपिलदेव अग्रवाल, नरेंद्र कश्यप, मेयर सुनीता दयाल और सांसद अतुल गर्ग आदि मौजूद हैं। महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंदी भवन पहुंचने पर जयकारों के साथ स्वागत किया। सबसे पहले मुख्यमंत्री ने महापुरुषों के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की और ‌फिर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शिशौदिया और सांसद अतुल गर्ग समेत मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

 

विधानसभा उप- चुनाव की ले रहे बैठक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद विधानसभा उप-चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे हैं। हिंदी भवन में भाजपा करीब ढाई सौ कार्यकर्ता बैठक में हैं। इस बैठक से मीडिया को दूर रखा गया है। बैठक में जनप्रतिनिधियों के अलावा सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, शक्ति केंद्र संयोजक, वार्ड प्रवासी सहित कुल 250 लोग मौजूद हैं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के चलते शहर में जाम की स्थिति है। अंबेडकर रोड और पुराना बस अड्डा के आसपास से गुजरने वाले लोगों को जाम और डायवर्जन के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय