Friday, September 20, 2024

सराफा कारोबारी पुलिस से लेंगे 20 करोड़ का हिसाब, बात नहीं बनी तो मेरठ करेंगे बंद

मेरठ। मेरठ में आठ साल में 50 से अधिक लूट, ठगी और चोरी की घटनाओं में सराफा कारोबारियों को 20 करोड़ का नुकसान हो चुका है। सराफा कारोबारियों ने मंदिर महादेव में बैठक की। इसमें इन घटनाओं पर गहरा आक्रोश जताया। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि वे इन घटनाओं में हुए नुकसान का हिसाब पुलिस से लेंगे और अब हर हाल में कार्रवाई की मांग करेंगे। यदि जरूरत पड़ी तो मेरठ बंद करने की तैयारी की जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से हुई बैठक में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह और अन्य पुलिस अधिकारियों के सामने उन्होंने अपनी समस्याएं रखीं। सराफा कारोबारी अर्चित जैन ने अपने साथ पिछले वर्ष घटित हुई घटना को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि उनके कर्मचारियों ने दो किलो सोने की लूट कुछ बदमाशों के साथ मिलकर अंजाम दी थी। घटना को एक वर्ष चार माह बीत चुके हैं, लेकिन आज तक भी ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी।

 

महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने कहा कि सराफा व्यापारियों के साथ घटित सभी घटनाओं को पुलिस द्वारा शीघ्र खोला जाए। अन्य घटनाओं के संबंध में लगभग 52 मामलों की सूची पुलिस को एसोसिएशन द्वारा पहले ही दी जा चुकी है। अब एसपी सिटी को इस सूची की प्रति दोबारा सौंपी गई। उन्होंने बताया कि इन सभी मामलों में लगभग 20 करोड रुपए का सोना व्यापारियों का नुकसान हो चुका है। इसकी बरामदगी की गई। मंत्री संदीप अग्रवाल ने भी लूटपाट की घटनाओं पर रोष जताया गया।

 

अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल ने मेरठ के सभी व्यापारियों से अपील की कि वे 30 अगस्त की सुबह एसएसपी ऑफिस पर एकत्र होकर अपनी बात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो हम आगे मेरठ बंद के संबंध में भी निर्णय लेंगे। बैठक में संरक्षक रवि प्रकाश अग्रवाल, अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, उपाध्यक्ष लोकेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनोज गर्ग, मंत्री संदीप अग्रवाल, राकेश जैन आदि रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय