Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में रिश्वत लेते पकड़े गये जेई को किया गया निलंबित, ग्रामीण से ले रहा था रिश्वत

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के अलीपुर अटेरना गांव के बिजलीघर पर तैनात विद्युत निगम के जेई ने कसेरवा निवासी ग्रामीण से विद्युत कनेक्शन स्वीकृत के लिए रिश्वत मांगी। रिश्वत न मिलने पर उसे कनेक्शन नहीं दिया गया। ग्रामीण ने जेई को रिश्वत देते हुए उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई। जेई की रिश्वत लेते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया। ग्रामीण ने डीएम को भी शिकायती पत्र भेजकर जेई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बुढ़ाना तहसील क्षेत्र के गांव कसेरवा निवासी नावेद चौधरी ने जिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह स्वास्थ्य जन सेवा ट्रस्ट कसेरवा का अध्यक्ष है। उसने बताया कि उसके गांव के मोमिन ने घरेलू कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। आरोप है कि घरेलू कनेक्शन के लिए पहले ग्रामीण से चार हजार रुपये लिए गए। एक सप्ताह बाद 10 हजार रुपये की मांग की गई। रुपये दिए गए तो उसकी एक वीडियो बना ली गई, जिसे वायरल किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो में ग्रामीण जेई को रिश्वत देता हुआ दिखाई दे रहा है। जिलाधिकारी को भी इस संबंध में शिकायती पत्र दिया गया। रिश्वत लेने के आरोपी जेई राजकुमार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अधीक्षण अभियन्ता संजय शर्मा ने तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विद्युत वितरण खण्ड खतौली से सम्बद्ध कर दिया है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय