Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में हापुड़ रोड पर ई-रिक्शा के संचालन पर प्रतिबंध, पहले दिन 36 के चालान

गाजियाबाद। हापुड़ रोड पर पुलिस ने सोमवार से पुराना बस अड्डा से डासना फ्लाईओवर तक ई-रिक्शा का संचालन बंद कर दिया। पुलिस ने हापुड़ रोड पर कई जगह बोर्ड लगाए जिस पर लिखा है कि इस रोड पर ई-रिक्शा प्रतिबंधित हैं। ऐसे में पुलिस ने 21 प्वाइंट पर यातायात पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जिससे ई-रिक्शा हापुड़ रोड पर न जा सकें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ई-रिक्शा के नहीं चलने से अन्य दिनों की तुलना में हापुड़ रोड पर यातायात सामान्य रहा। वहीं, हापुड़ रोड पर ई-रिक्शा आने वालों पर चालान की कार्रवाई की गई। 21 प्वाइंट पर ड्यूटी के अलावा हापुड़ रोड पर पुराना बस अड्डा से डासना फ्लाईओवर तक चार ट्रैफिक मोबाइल की ड्यूटी लगाई गई जो राउंड पर रहीं और हापुड़ रोड पर आने वाली ई-रिक्शा पर नजर रखी। इस दौरान ई-रिक्शा चालकों को कॉलोनी व अन्य रास्तों पर ई-रिक्शा चलाने के बताया लोगों को अंदरुनी रास्तों से मुख्य मार्ग पर आने की सुविधा मिल सके।

 

एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह ने बताया कि पहले दिन 36 ई-रिक्शा चालकों पर चालान की कार्रवाई की गई है। नियम का पालन कराने के लिए कई जगह बोर्ड लगाकर सूचना प्रकाशित की गई है। ई-रिक्शा चालकों को नियमों के बारे में जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय