Friday, September 20, 2024

‘जल्द ही रिलीज डेट का होगा ऐलान’, ‘इमरजेंसी’ को लेकर कंगना ने दिया अपडेट

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने बहुचर्चित फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट अभी स्थगित कर दी गई है। जल्द ही रिलीज की नई डेट घोषित कर दी जाएगी। उन्होंने इस संबंध में अपने एक्स अकाउंट में पोस्ट भी किया है। इसमें उन्होंने कहा, “भारी मन से मैं घोषणा करती हूं कि ‘आपातकाल’ को स्थगित कर दिया गया है। हम अभी भी सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहे हैं। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी आगामी 6 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से अभी तक फिल्म को प्रमाणपत्र नहीं मिला है। इसके बाद फिल्म मेकर्स ने हाईकोर्ट का रुख किया। हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड को 18 सितंबर को इस पर फैसला लेने का आदेश दिया है।

 

 

 

अब हाईकोर्ट में इसे लेकर 19 सितंबर को सुनवाई होगी। कोर्ट के फैसले से स्पष्ट है कि अगले दो हफ्ते तक कंगना की फिल्म थिएटर पर रिलीज नहीं होगी। जब सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को प्रमाणपत्र मिल जाएगा, तब हाईकोर्ट इस पर 19 सितंबर को सुनवाई करेगा। इससे पहले, कंगना ने अपनी फिल्म स्थगित किए जाने पर एक्स पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी किया था। इसमें उन्होंने कहा था, “आज मैं सभी की फेवरेट टारगेट बन गई. इस सोते हुए देश को जगाने का यही दाम आपको चुकाना पड़ता है. इन लोगों को नहीं पता कि मैं क्या बात कर रही हूं। इन्हें समझ नहीं कि मैं किस बात से चिंतित हूं, क्योंकि ये लोग शांति चाहते हैं। किसी का पक्ष लेना नहीं चाहते। वो लोग कूल हैं, वो लोग चिल हैं। हाहा काश सीमा पर खड़े उस बेचारे जवान के पास भी कूल होने की विशेषाधिकार होता।

 

 

काश उसे साइड न लेनी पड़ती और पाकिस्तान और चीन को अपना दुश्मन न समझना पड़ता। वो आपकी रक्षा कर रहा है जबकि आप आतंकवादियों या राष्ट्र-विरोधियों पर लालसा रख सकते हैं।” एक्टर ने आगे लिखा, ‘वो लड़की जिसका अपराध सिर्फ यही था कि वो रोड पर अकेली थी और इसका बुरी तरह बलात्कार किया गया. वो शायद नम्र और दयालु लड़की थी, जिसे इंसानियत से प्यार था।

 

 

लेकिन क्या उसकी इंसानियत की भावना को लौटाया गया? काश लुटेरों और चोरों को भी ऐसा ही प्यार और स्नेह मिल रहा होगा जो इस कूल और सोती हुई पीढ़ी को मिल रहा है। लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। चिंता मत करो वो तुम्हारे लिए आ रहे हैं। अगर हम लोग भी तुम्हारी तरह कूल बन गए तो वो तुम्हें पकड़ लेंगे और तुम्हें पता चल जाएगा कि जो लोग कूल नहीं होते वो कितने जरूरी होते हैं।’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय