Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में मालीवाड़ा चौक पर जाम मामले में 100-150 अज्ञात प्रदर्शनकारियों पर एफआईआर

गाजियाबाद। सडक़ हादसे में चाचा-भतीजे की मौत के विरोध में मालीवाड़ा चौक पर यातायात जाम कर हंगामा करने पर पुलिस ने डेढ़ सौ अज्ञात प्रदर्शनकारियों पर एफआईआर दर्ज की है। जांचोपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। सिहानी गेट थानांतर्गत अम्बेडकर रोड पर कालकागढ़ी चौराहे के पास 5 सितम्बर की रात लगभग 10 बजे तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल ई-रिक्शा चालक रिंकू और उसके भतीजे सक्षम निवासी मोहल्ला बारादरी नेहरू नगर की मौत हो गई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस घटना से नाराज पीडि़त परिजनों, रिश्तेदारों और आसपास के नागरिकों ने शनिवार को मालीवाड़ा चौक पर यातायात जाम कर जमकर हंगामा किया था। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि पुलिस ने कार चालक पर कार्रवाई की है, मगर कार में सवार 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार नहीं किया। संबंधित व्यक्तियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई थी। उधर, दरोगा प्रमोद कुमार ने थाना सिहानी गेट में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में वाल्मीकि समाज के 100-150 अज्ञात व्यक्तियों का उल्लेख है।

 

 

पुलिस का कहना है कि यातायात जाम किए जाने से आमजन को परेशानी का सामना पड़ा था। मालीवाड़ा चौक पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। शांति व्यवस्था बाधित होने पर पुलिस ने वीडियोग्राफी भी कराई। प्रदर्शनकारियों की पहचान कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय