Friday, September 20, 2024

हमारे विकास कार्यों को देखकर अन्य पार्टियां घबराईं – महबूबा मुफ्ती

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हैं। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने प्रचार करते हुए अपनी सरकार की उपलब्‍धि‍यां बताईं। उन्होंने कहा, “पीडीपी का जम्मू-कश्मीर में सड़कें, विश्वविद्यालय और कॉलेज तथा एम्स बनाने व रोजगार सृजन में रिकॉर्ड रहा है। इसलिए अन्य पार्टियां घबरा गई हैं और जनता के पास जा रही हैं। उनके पास जनता से माफी मांगने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवा वर्षों से जेलों में हैं और उनके माता-पिता को उनसे मिलने की अनुमति नहीं है।” उन्होंने कहा कि लोग जेल से चुनाव लड़ते हैं और उन्हें सुरक्षा दी जाती है। जब वे हमारे उम्मीदवारों पर हमला करते हैं, तो पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं करती, लेकिन चुनाव आयोग हमारे उम्मीदवारों को नोटिस भेजता है, तो आपको समझना चाहिए कि जेल से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों का क्या मतलब है।

 

 

वहीं पिछले दिनों अनंतनाग में एक रैली के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मुफ्ती मोहम्मद सईद के विजन को जनता समझ चुकी है। पीडीपी की कार्यशैली से लोग वाकिफ हैं, हम जिस तेजी में काम करते हैं, वैसा काम नेशनल कॉन्फ्रेंस ने अपने 40 साल के कार्यकाल के दौरान भी नहीं किया है।” महबूबा मुफ्ती ने दावा करते हुए कहा था, “जम्मू-कश्मीर में आज वोट की जो इज्जत है, वो पीडीपी की वजह से है। मुफ्ती मोहम्मद सईद ने अगर पार्टी का गठन नहीं किया होता, तो आज भी नेशनल कॉन्फ्रेंस, यहां तानाशाही के माहौल में काम कर रही होती।

 

 

प्रदेश की जनता अब नेशनल कॉन्फ्रेंस से निराश और परेशान हो चुकी है।” उन्होंने भाजपा का जिक्र करते हुए कहा था, “ पांच साल पहले भाजपा ने जो क‍िया, उसे लेकर लोगों में गुस्सा है। इसके कारण लोग उसकी नीतियों से नाराज हैं। इसलिए यहां की जनता वोट के माध्यम से अपना जवाब देगी। महबूबा मुफ्ती ने कहा, जिस समय जम्मू-कश्मीर में भाजपा के साथ हमारी सरकार बनी थी, उनके लोग ही हमारे दरवाजे पर आए थे। इस दौरान हमारी ओर से किसी भी बड़े लीडर ने दिल्ली जाकर अमित शाह और दूसरे भाजपा नेताओं से मुलाकात नहीं की।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय