Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में बस चालक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र के अट्टा फतेहपुर गांव के पास एक 26 वर्षीय युवक को बस चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। इसके अलावा थाना फेस-वन क्षेत्र में एक कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इस घटना में उसे गंभीर चोट आई है।
थाना ईकोटेक-प्रथम के प्रभारी अनुज कुमार राणा ने बताया कि नाजिम 26 वर्ष नामक युवक आज सुबह को बाइक पर सवार होकर जा रहा था, तभी बस के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजन इस बात से आक्रोशित होकर कंपनी के गेट पर पहुंचे, तथा उन्होंने मुआवजे की मांग करते हुए धरना-प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाया।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि मनीष कुमार ठाकुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी बाइक पर सवार होकर सेक्टर-15 पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहा था। तभी एक कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दिया। इस घटना में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया, तथा उसकी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय