Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में दंपती को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट छोड़ने गया चालक गाड़ी से 11 लाख की नकदी और गहने लेकर फरार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम क्षेत्र के प्रॉपर्टी डीलर दंपती को दिल्ली इंदिरा गांधी एयरपोर्ट छोड़ने गया चालक एयरपोर्ट से लौटते समय 11 लाख रुपये की नकदी और गहने लेकर फरार हो गया। महिला प्रॉपर्टी डीलर वसुंधरा में एक ब्यूटीशियन के पास मिलने आई थीं। इस दौरान चालक ने प्रॉपर्टी डीलर को बिना बताए उसकी गाड़ी लेकर नोएडा स्थित उसके घर चला गया। जहां उसने पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर दी और गाड़ी में रखे 11 लाख रुपये और गहने लेकर परिवार समेत फरार हो गया। प्रॉपर्टी डीलर महिला ने इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सर्विलांस लोकेशन से आरोपी चालक को ट्रेस कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा सेक्टर- 62 के भागीरथ अपार्टमेंट में प्रॉपर्टी डीलर हिना अहमद परिवार के साथ रहती हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी कि 4 अगस्त को उनके पति एसक्यू अहमद को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट छोड़ने के लिए चालक आजाद पुत्र मुन्ने खां निवासी बाबा मार्केट भंगेल बेगमपुर सेक्टर-110 गौतमबुद्धनगर को साथ लेकर गई थीं। वहां से लौटते समय इंदिरापुरम के हिमालय अपार्टमेंट में ब्यूटीशियन से सामान लेने के लिए गाड़ी से उतरी थीं। आरोप है कि चालक आजाद उन्हें बिना बताए गाड़ी नोएडा वापस ले गया। उसके बाद गाड़ी से 11 लाख रुपये और सोने के गहने से भरा बैग निकाल लिया। इसके बाद वह पार्किंग में गाड़ी खड़ी करके अपनी बाइक से भाग गया।

 

 

उन्होंने ब्यूटी पार्लर से बाहर निकलकर आजाद को फोन पर कॉल की तो उसका नंबर बंद था। कैब लेकर नोएडा में घर पहुंची तो देखा कि पार्किंग में गाड़ी थी जबकि उसमें रखा बैग गायब था। उन्होंने चालक के फ्लैट पर जाकर देखा तो वहां ताला लगा था जबकि उसके परिवार के सदस्य भी नहीं थे। उन्होंने आजाद के रिश्तेदार और मिलने वालों से उसके बारे में पता किया लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि चालक को सर्विलांस लोकेशन की मदद से ट्रेस कर रहे हैं। उसकी लोकेशन का पता चलने पर टीम को गिरफ्तारी के लिए रवाना किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय