Friday, September 20, 2024

मेरठ में मां से अवैध संबंध के चलते भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या

मेरठ। रोहटा थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर मढ़ी में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मां से अवैध संबंध के चलते भतीजे ने अपने चाचा विनीत की हत्या कर दी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने तंमचा बरामद कर लिया है। पुलिस ने बाल अपचारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।
रसूलपुर मढ़ी निवासी विनीत पुत्र रामपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव जंगल में पड़ा मिला था। मौके पर ही मृतक का मोबाइल व स्कूटी मिली थी। फॉरेंसिक टीम ने हत्याकांड के खुलासे के लिए सुबूत जुटाए थे। घटना के तीन दिन बाद ही पुलिस ने खुलासा कर दिया।
एसपी देहात राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बाल अपचारी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक विनीत के बड़े भाई की पत्नी के गांव के कई लोगों से अवैध संबंध थे, जिसे लेकर परिवार की काफी बदनामी हो रही थी। आए दिन विनीत अपनी भाभी को इसके लिए रोकटोक करता रहता था। इस कारण परिवार में भी विवाद होता रहता था। इसलिए मृतक की भाभी विनीता ने ही विनीत की हत्या की साजिश रच डाली। इसमें उसने अपने नाबालिग बेटे को शामिल किया।
साजिश के तहत भतीजा अपने चाचा विनीत का पीछा करने लगा। दोनों अलग-अलग स्कूटी पर पहले भोला की झाल पर पहुंचे। वहां से बाद में दोनों रोहटा की ओर चल पड़े। रसूलपुर मढ़ी गांव के बाहर जंगल में ही गैस एजेंसी के पास मौका देखकर भतीजे ने विनीत को तमंचे से गोली मार दी और भाग गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय