Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद जा रहे हैं तो जान ले रूट डायवर्जन प्लान, 16 व 17 सितंबर को मुरादनगर की ओर नहीं जा सकेंगे वाहन

गाजियाबाद। 16 व 17 सितंबर को हिंडन और मुरादनगर गंगनहर के पास कृत्रिम तालाबों में गणेश मूर्ति विसर्जन किया जाएगा। इसके लिए यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

16 व 17 सितंबर को मुरादनगर गंगनहर और हिंडन की ओर भारी वाहन नहीं जा सकेंगे। एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह ने बताया कि 16 सितंबर की सुबह चार बजे से 17 सितंबर को कार्यक्रम समाप्त होने तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा। इस दौरान मालवाहक वाहन और बसें वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करेंगे।

 

– मेरठ से मोदीनगर व मुरादनगर की ओर सभी प्रकार के मालवाहक वाहन और बसें नहीं जा सकेंगे। ये वाहन दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे और हापुड़ से होते हुए एनएच-नौ से होकर जाएंगे।
– मोदीनगर की ओर से मालवाहक वाहन और बसें गंगनहर की ओर नहीं जा सकेगे। ये वाहन राज चौपला से हापुड़ मार्ग होते हुए दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे व हापुड़ होकर आगे जाएंगे।

 

– एएलटी की ओर से मालवाहक वाहन व बसें गंगनहर मुरादनगर की ओर नहीं जा सकेंगे। ये वाहन एएलटी से हापुड़ चुंगी होकर आत्माराम स्टील होते हुए एनएच नौ से जाएंगे।
– मेरठ जानी, नानू से गंगनहर से मुरादनगर गंगनहर की ओर मालवाहक वाहन व बसें नहीं जा सकेंगी।

 

– पाइप लाइन मार्ग पर टीला मोड़ से मालवाहक वाहन व बस गंगनहर मुरादनगर की ओर नहीं जा सकेंगी। ये वाहन लोनी तिराहा से ईस्टर्न पेरिफेरल से डासना उतरकर जा सकेंगे।
– दुहाई पेरिफेरल उतार से मालवाहक वाहन व बसें गंगनहर मुरादनगर की ओर नहीं जाएंगी, जिन वाहनों को मेरठ की ओर जाना है वे ईस्टर्न पेरिफेरल से दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे होकर जाएंगे।

 

– ऑर्डिनेंस फैक्टरी की ओर से मालवाहक वाहन व बसें गंगनहर मुरादनगर की ओर नहीं जा सकेंगी। ये वाहन कन्नौजा मार्ग होते हुए एनएच नौ से जाएंगे।

 

– तुलसी निकेतन भोपुरा व सीमापुरी अप्सरा बॉर्डर से मालवाहक वाहन व बस गाजियाबाद की ओर नहीं जा सकेंगी। ये वाहन रोड नं-56 (चौधरी चरण सिंह मार्ग) से गाजीपुर मंडी से यूपी गेट होते हुए एनएच-नौ से होकर जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय