Friday, September 20, 2024

हादसा पीड़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस सांसद इमरान मसूद का हुआ विरोध, प्रभारी मंत्री ने किये कई वायदे

मेरठ। लोहिया नगर थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी में मकान हादसे के पीड़ितों से मिलने के लिए सोमवार को नेताओं का जमावड़ा लग गया। मेरठ के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। सहारनुपर के कांग्रेस सांसद इमरान मसूद का पीड़ित परिजनों ने विरोध किया। उन्होंने मदद के लिए योगी सरकार और जिला प्रशासन का धन्यवाद दिया।

जाकिर कॉलोनी में तीन मंजिला मकान गिरने से दस लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को मेरठ के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने जाकिर कॉलोनी में मकान हादसे के स्थल को देखा और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। धर्मपाल सिंह ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका संज्ञान लिया है। जान की कोई कीमत नहीं होती। शासन से सभी सुविधाएं दी जाएंगी। आजीविका का प्रबंध भी सरकार द्वारा किया जाएगा। वे पीड़ितों की हरसंभव सहायता करेंगे। अभी परिवार के रहने की व्यवस्था की जाएगी। कमजोर घरों को के गिरने की घटनाओं का संज्ञान लिया गया है। अस्पताल में भर्ती घायलों का भी प्रभारी मंत्री ने हालचाल जाना। शहर से डेयरियों को बाहर निकाला जाएगा।

इसके बाद सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद भी हादसा पीड़ितों से मिलने पहुंचे। लोगों ने इमरान मसूद का जबरदस्त विरोध किया। लोगों ने इमरान का रास्ता रोकर उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। स्थानीय समाज सेवक बाबू भाई ने सांसद का विरोध कर दिया। उन्होंने कहा आप सांसद है और आपकी पार्टी ने क्या घोषणा की है, नेता केवल वाहवाही लूटने आ रहे हैं।

 

लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिला प्रशासन ने पूरा साथ दिया है। आपने पीड़ित परिवार के लिए क्या किया? इमरान मसूद ने कुछ नहीं किया। जिला प्रशासन ने जो साथ दिया वो किसी ने नहीं दिया। इमरान आए, लेकिन कोई मदद की बात कहकर नहीं गए।

बागपत के रालोद सांसद डॉ. राजकुमार सांगवान ने भी जाकिर कॉलोनी पहुंच कर हादसा पीड़ितों का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार पीड़ितों की हरसंभव मदद कर रही है। जिला प्रशासन का सहयोग सराहनीय रहा है। गौरतलब है कि दैवी आपदा मद से जिला प्रशासन ने सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता, 1.20 लाख रुपए मकान मरम्मत और पशुओं के मरने पर भी आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय