Friday, September 20, 2024

महिला प्रशंसक ने दिलजीत दोसांझ पर लगाए गंभीर आरोप, भेजा कानूनी नोटिस

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुंबई। दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाटी कॉन्सर्ट की टिकटों की कीमतों को लेकर फैंस की निराशा के बावजूद, इस शो को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है कि यह कॉन्सर्ट अपने उच्च स्तर के प्रोडक्शन और गज़ब के प्रदर्शन के लिए मशहूर है। टिकट की कीमतें भले ही ज्यादा हों, लेकिन शो की शानदार प्रस्तुति और दिलजीत का अद्वितीय प्रदर्शन फैंस को भरपूर मनोरंजन देने का वादा करता है। दिल्ली में आयोजित होने वाला यह शो एक खास अनुभव देने के लिए तैयार किया गया है।

 

टिकट की कीमतों में हेराफेरी की शिकायतें अक्सर सुनने को मिलती हैं, लेकिन कानूनी नोटिस भेजना एक गंभीर मामला है। दिलजीत दोसांझ के लिए यह एक बड़ी चुनौती हो सकती है, खासकर जब वह एक बड़े स्तर पर कार्यक्रम कर रहे हैं। अगर रिपोर्ट्स सही हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है और इसका गायक पर क्या असर पड़ता है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि आयोजकों ने टिकट उपलब्धता में हेराफेरी की, जिसके कारण टिकट की कीमतों में भी हेराफेरी हुई और फिर इसके दाम बढ़ा दिए गए।  रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा का आरोप है कि 12 सितंबर को दोपहर एक बजे निर्धारित किया गया था, लेकिन पास एक मिनट पहले बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिए गए और लगभग तुरंत बिक गए।
उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने विशेष रूप से अर्ली-बर्ड पास के लिए एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड खरीदा था, लेकिन फिर भी टिकट हासिल करने में असफल रहीं। दिलजीत के अलावा यह नोटिस अन्य पक्षों को भी भेजा गया है। दिलजीत दोसांझ इन दिनों यूरोप में हैं।

 

वह अक्टूबर में भारत आएंगे और 10 शहरों में शोज करेंगे। हाल ही में उनका गाना ‘चल कुड़िए’ रिलीज हुआ है, जो करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘जिगरा’ का हिस्सा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय