Friday, September 20, 2024

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री-2’ ने रचा नया इतिहास, किंग खान की फिल्म ‘जवान’ को पछाड़ा

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री-2‘ सभी को खूब पसंद आई है। मशहूर फिल्म ‘स्त्री-2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करके नया रिकॉर्ड दर्ज किया है। हम आपको बताते हैं कि राजकुमार-श्रद्धा की ‘स्त्री 2’ ने क्या रिकॉर्ड बनाया है।

स्त्री-2 का ऐतिहासिक रिकॉर्ड
राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। लगातार छुट्टियों और माउथ पब्लिसिटी के दम पर ‘स्त्री-2’ ने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है। ताजा खबरों के मुताबिक ‘स्त्री-2’ ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का नया रिकॉर्ड बना लिया है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इस लिस्ट में टॉप पर थी। लेकिन अब ‘स्त्री-2’ जवान को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘स्त्री-2’ की कमाई
मैडॉक फिल्म्स की ‘स्त्री-2’ को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। फिर भी लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। ‘स्त्री-2’ ने भारत में 586 करोड़ की कमाई की है। ‘स्त्री-2’ ने शाहरुख की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘जवान’ को पछाड़ दिया है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 कमाई करने वाली फिल्मों में ‘स्त्री-2’ टॉप पोजीशन पर पहुंच गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय