Friday, September 20, 2024

सोनू निगम, श्रेया घोषाल ने बिग बी के लिए गाया ‘तेरे मेरे मिलन की ये रैना’

मुंबई। हाल ही में क्विज आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में शामिल हुए पार्श्व गायक सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने दिग्गज बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन के लिए ‘तेरे मेरे मिलन की ये रैना’ गाना गाया। शो के निर्माताओं की ओर से शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में सोनू और श्रेया हॉट सीट पर बैठे हैं, जिसमें सोनू को बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन से कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने और श्रेया ने सोचा कि हम आपके लिए कुछ खास करेंगे, यह पहली बार है जब हम ऐसा कर रहे हैं। यह सिर्फ आपके लिए हमारा प्यार है।’

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्लिप में फिर सोनू को गाने का हिंदी संस्करण गाते हुए दिखाया गया है, और श्रेया ने इसे बंगाली में गाया है। वीडियो में सोनू को रेड कलर सूट पहने हुए देखा जा सकता है। वहीं इसमें श्रेया खूबसूरत ब्लैक कलर साड़ी में दिखी हैं। गीत ‘तेरे मेरे मिलन की ये रैना’ फिल्म ‘अभिमान’ से है जिसमें बिग बी और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अभिनय किया था।

 

यह फिल्म 1970 की बांग्ला फिल्म ‘बिलम्बिता लॉय’ पर आधारित थी, जिसमें उत्तम कुमार और सुप्रिया देवी ने अभिनय किया था। यह गीत रवींद्रनाथ टैगोर की रचना ‘जोड़ी तारे नई चीनी गो से की’ पर आधारित है, जिसे 1923 में रचा था। इससे पहले शो में बिग बी ने एक सोशल ट्रिक शेयर की थी जो उन्होंने अपने को-स्टार शशि कपूर से सीखी थी। ‘केबीसी’ के निर्माताओं द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिग्गज अभिनेता एक प्रतियोगी से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वह उसे सामाजिक समारोहों में उन लोगों के नाम याद रखने की ट्रिक बता रहे हैं, जिन्हें वह याद नहीं रख पाते।

 

 

वरिष्ठ अभिनेता ने कहा,”अगर हम कहीं जा रहे हैं और कोई व्यक्ति मुस्कुराते हुए हमारे पास आता है। अब हमें पता चल जाता है कि हम उस व्यक्ति को जानते हैं, लेकिन उसका नाम याद नहीं आता। मैंने यह तरकीब शशि कपूर से सालों पहले सीखी थी। उन्‍होंने कहा था अगर वह अपने सामने ऐसी ही कोई परिस्थिति देखते हैं, तो सबसे पहले अपना परिचय ही दे देते हैं ‘नमस्ते मैं शशि कपूर हूं।” इससे सामने वाला व्यक्ति अपना नाम बताने के लिए मजबूर हो जाता है। अमिताभ फिल्मों में अभी भी सक्रिय हैं। बिग बी जल्द ही तमिल मेगास्टार रजनीकांत के साथ टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित ‘वेट्टैयान’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय