Saturday, September 21, 2024

पुलिस मुठभेड़ में चार शातिर चेन लुटेरे गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने शनिवार की रात में दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय दो अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से दो लुटेरे घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके कब्जे से दाे तमंचे, पांच मोबाइल फोन, लूटी हुई चैन को बेचकर प्राप्त छह हजार 700 रुपये, घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटर साइकिल बरामद किये गए हैं।।

एसीपी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम 5/6 की पुलिया के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोटर साइकिल सवार आ रहे दो संदिग्ध युवकों की रूकने का इशारा किया परन्तु वे नहीं रूके। युवकाें ने मोटर साइकिल तेजी से पीछे मोड़ते हुए भागने का प्रयास किया तो मोटर साइकिल फिसलकर गिर गयी। जिसके बाद उन्होंने मोटर साइकिल को छोड़कर पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुये व बहादुरी का परिचय देते हुये आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही की। जिसमें आरिफ निवासी लोकप्रिय विहार चाचा बिरयानी वाली गली खोड़ा कॉलोनी के दाहिने पैर में गोली लगी तथा वह नीचे गिर गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके साथी सुहेल उर्फ सुऐब निवासी बुधचौक खोड़ा को पुलिस टीम ने काॅम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि शनिवार के रात में ही खोड़ा पुलिस ने अंडरपास के बाद नियाज और समीर को गिरफ्तार करने के बाद तमंचा बरामदगी के लिए ले जा रही थी।इस दौरान नियाज़ ने झाड़ियां से तमंचा उठाकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें नियाज़ घायल हो गया। यह दोनों अपराधी खोड़ा थाना इलाके के ही रहने वाले हैं। पूछताछ में इनके लुटेरे हाेने की जानकारी हुई है। इनके द्वारा राह चलते लाेगाें से चैन स्नैचिंग करने व लूटपाट घटनाएं किए जाने का जुर्म कबूल किया गया है। चाराें पकड़े गए लुटेराें के कब्जे से अवैध असलहाें के साथ अन्य बरामदगी की गई है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय